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तुरंत जानकारी के लिए सर्विस चैनल_WC

तुरंत जानकारी के लिए सर्विस चैनल 

कॉल सेन्टर नंबर:-

022-45297300 

स्टेटमेंट के लिए whatsapp नंबर:-

9607025035 

सभी प्रश्नों के लिए ईमेल आईडी:-

bhflwecare@bajajhousing.co.in

बीएचएफएल पोर्टल का लिंक:-

https://myaccount.bajajhousingfinance.in/#/home 

मोबाइल ऐप लिंक:-

एंड्रॉयड - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.bhfl  

आईओएस - https://apps.apple.com/in/app/bajaj-housing-finance/id1599094903

स्टेटमेंट के लिए चैट बॉट लिंक:-

https://myaccount.bajajhousingfinance.in/#/home

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कस्टमर शिकायत निवारण: प्रक्रिया और मैट्रिक्स

लेवल 1

हम 15 दिनों के भीतर कस्टमर के प्रश्नों/समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध हैं (कुछ परिस्थितियों में अधिकतम 30 दिन लगेंगे). अगर किसी कस्टमर को इस समय के भीतर हमसे जवाब नहीं मिलता है या वे प्रश्न के हमारे समाधान से संतुष्ट नहीं है, तो कस्टमर हमें bhflgrievance@bajajhousing.co.in पर लिख सकते हैं 

लेवल 2

अगर कस्टमर लेवल 1 पर प्रदान किए गए समाधान से असंतुष्ट हैं, तो कस्टमर bhflcustomerexperience@bajajhousing.co.in पर ग्राहक अनुभव के मुख्य अधिकारी के पास 5 दिनों के भीतर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं. वैकल्पिक रूप से, कस्टमर इस पते पर लिख सकते हैं

ग्राहक अनुभव के मुख्य अधिकारी: 
बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड,
5th फ्लोर, बी2 बिल्डिंग,
सेरेब्रम आईटी पार्क, कुमार सिटी,
कल्याणी नगर, पुणे- 411014
महाराष्ट्र, इंडिया

लेवल 3

अगर कस्टमर अभी भी लेवल 2 पर प्रदान किए गए समाधान से असंतुष्ट हैं, तो कस्टमर 7 दिनों के भीतर bhflgro@bajajhousing.co.in पर शिकायत निवारण अधिकारी के पास अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं.


इसके अलावा, आप शिकायत निवारण अधिकारी को इस पते पर भी लिख सकते हैं: 
हेमा रत्नम 
बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड 
5th फ्लोर, बी2 बिल्डिंग, 
सेरेब्रम आईटी पार्क, कुमार सिटी,
कल्याणी नगर, पुणे 411014 
महाराष्ट्र, इंडिया

लेवल 4

शिकायत की तिथि से 30 दिनों के भीतर, कस्टमर की संतुष्टि के अनुसार शिकायत का निवारण न होने पर, कस्टमर https://grids.nhbonline.org.in लिंक पर ऑनलाइन माध्यम से संपर्क कर सकते हैं या https://nhb.org.in/ पर शिकायत सेक्शन के तहत उपलब्ध निर्धारित फॉर्मेट में नीचे दिए गए पते पर ऑफलाइन माध्यम से पोस्ट द्वारा नेशनल हाउसिंग बैंक से संपर्क कर सकते हैं.

नेशनल हाउसिंग बैंक,
डिपार्टमेंट ऑफ सुपरविजन,
(शिकायत निवारण सेल),
4th फ्लोर, Core-5A, इंडिया हैबिटेट सेंटर,
लोधी रोड, नई दिल्ली- 110003
दिल्ली, इंडिया

ध्यान दें: अकाउंट एग्रीगेटर सेवाओं से संबंधित किसी भी शिकायत/विवाद के मामले में, कृपया उपरोक्त कस्टमर शिकायत निवारण: प्रक्रिया और मैट्रिक्स, और शिकायत निवारण अधिकारी का विवरण देखें.

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संपर्क जानकारी

Copr Audit Committee Logo Icon

कंपनी सेक्रेटरी

अतुल पटनी

कंपनी सेक्रेटरी

बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड
5th फ्लोर, बी2 बिल्डिंग,
सेरेब्रम आईटी पार्क, कुमार सिटी,
कल्याणी नगर, पुणे – 411014,
महाराष्ट्र

फोन नंबर : +91 20 7187 8060

ईमेल आईडी: bhflinvestor.service@bajajhousing.co.in

एनसीडी के लिए नोडल अधिकारी

अतुल पटनी

कंपनी सेक्रेटरी

ईमेल आईडी: bhflinvestor.service@bajajhousing.co.in

स्कोर2.0

वेबसाइट : https://scores.sebi.gov.in/

शिकायत निवारण व्यवस्था की प्रक्रिया

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रजिस्ट्रार और ट्रांसफर एजेंट

kfin technologies limited

सेलीनियम टावर बी, प्लॉट 31–32, गच्चीबौली,
फाइनेंशियल डिस्ट्रिक्ट, नानक्रामगुड़ा, हैदराबाद – 500 032

संपर्क व्यक्ति : श्री एस. पी. वेणुगोपाल

फोन नंबर 1800 309 4001

ई-मेल आईडी: einward.ris@kfintech.com

शेयरधारकों से अनुरोध है कि वे ट्रांसफर, ट्रांसमिशन या सर्टिफिकेट खोने, सर्टिफिकेट का समेकन, डीमैट/रीमैट और लाभांश/ब्याज सहित शेयर/डिबेंचर से संबंधित अन्य सभी मामलों के लिए उपरोक्त एड्रेस पर आर एंड टी एजेंट से संपर्क करें.

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डिबेंचर ट्रस्टी

catalyst trusteeship limited

(पहले जीडीए ट्रस्टीशिप लिमिटेड)

जीडीए हाउस, प्लॉट नं.85,
भुसारी कॉलोनी (राइट), पौड़ रोड
पुणे - 411 038

फोन नंबर : +91-020-25280081

ईमेल आईडी : dt@ctltrustee.com

वेबसाइट : http://www.catalysttrustee.com/