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त्वरित जानकारी_wc के लिए सर्विस चैनल

तुरंत जानकारी के लिए सर्विस चैनल 

कॉल सेन्टर नंबर:-

022-45297300 

स्टेटमेंट के लिए whatsapp नंबर:-

9607025035 

सभी प्रश्नों के लिए ईमेल आईडी:-

bhflwecare@bajajfinserv.in 

बीएचएफएल पोर्टल का लिंक:-

https://myaccount.bajajhousingfinance.in/#/home 

मोबाइल ऐप लिंक:-

एंड्रॉयड - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.bhfl  

आईओएस - https://apps.apple.com/in/app/bajaj-housing-finance/id1599094903

स्टेटमेंट के लिए चैट बॉट लिंक:-

https://myaccount.bajajhousingfinance.in/#/home 

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कस्टमर शिकायत निवारण मैट्रिक्स: शिकायत निवारण के विभिन्न स्तर

लेवल 1

हम आपके प्रश्नों/समस्याओं को 15 कार्य दिवसों के भीतर हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. कुछ परिस्थितियां जिनके लिए अधिक समय की आवश्यकता होती है, उनमें हमें अधिकतम 30 दिन लग सकते हैं.
अगर आपको इस समय के भीतर हमसे कोई जवाब नहीं मिलता है, या आप हमारे समाधान से संतुष्ट नहीं होते हैं, तो आप हमसे bhflgrievance@bajajfinserv.in पर संपर्क कर सकते हैं 

लेवल 2

अगर आप लेवल पर प्रदान किए गए समाधान से संतुष्ट नहीं हैं, तो कार्य दिवसों के भीतर आप पर कस्टमर एक्सपीरियंस के हेड के पास अपनी शिकायत भेज सकते हैं.
इसके अलावा, आप कस्टमर एक्सपीरियंस के हेड को इस पते पर भी लिख सकते हैं:
बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड
5वीं मंजिल, बी2 बिल्डिंग
सेरेब्रम आईटी पार्क, कुमार सिटी
कल्याणी नगर, पुणे 411014
महाराष्ट्र, इंडिया

लेवल 3

अगर आप लेवल 2 पर प्रदान किए गए समाधान से भी असंतुष्ट होते हैं, तो आप 5 कार्य दिवसों के भीतर शिकायत निवारण अधिकारी को hema.ratnam@bajajfinserv.in पर शिकायत दर्ज कर सकते हैं
इसके अलावा, आप शिकायत निवारण अधिकारी को इस पते पर भी लिख सकते हैं:
हेमा रत्नम
बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड
5वीं मंजिल, बी2 बिल्डिंग
सेरेब्रम आईटी पार्क, कुमार सिटी
कल्याणी नगर, पुणे 411014
महाराष्ट्र, इंडिया

लेवल 4

अगर शिकायत करने की तिथि से 30 दिनों के भीतर कस्टमर को संतोषजनक निवारण प्राप्त नहीं होता है, तो वह https://grids.nhbonline.org.in लिंक पर ऑनलाइन शिकायत दर्ज करके या https://nhb.org.in/ पर शिकायत सेक्शन में उपलब्ध फॉर्मेट में नीचे दिए गए पते पर शिकायत भेज कर नेशनल हाउसिंग बैंक से संपर्क कर सकता है.

नेशनल हाउसिंग बैंक,

पर्यवेक्षण विभाग, (शिकायत निवारण प्रकोष्ठ),

4th फ्लोर, कोर-5ए, इंडिया हैबिटेट सेंटर,

लोधी रोड, नई दिल्ली- 110003

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संपर्क जानकारी

कंपनी सेक्रेटरी

अतुल पटनी

कंपनी सेक्रेटरी

बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड
3rd फ्लोर,
पंचशील टेक पार्क,
विमान नगर, पुणे - 411014

फोन नंबर : +91 20 7157 6072/6994

ईमेल आईडी: bhflinvestor.service@bajajfinserv.in

रजिस्ट्रार और ट्रांसफर एजेंट

kfin technologies limited

सेलीनियम टावर बी, प्लॉट 31–32, गच्चीबौली,
फाइनेंशियल डिस्ट्रिक्ट, नानक्रामगुड़ा, हैदराबाद – 500 032

संपर्क व्यक्ति : श्री एस. पी. वेणुगोपाल

फोन नंबर 1800 309 4001

ई-मेल आईडी: einward.ris@kfintech.com

डिबेंचर धारकों से अनुरोध है कि सर्टिफिकेट के ट्रांसफर, ट्रांसमिशन या खो जाने, सर्टिफिकेट के समेकन, डीमैट/रीमैट और डिविडेंड/ब्याज सहित शेयर/डिबेंचर से संबंधित सभी अन्य मामलों के लिए ऊपर दिए गए पते पर रजिस्ट्रार और ट्रांसफर एजेंट से संपर्क करें.

डिबेंचर ट्रस्टी

catalyst trusteeship limited

(पहले जीडीए ट्रस्टीशिप लिमिटेड)

जीडीए हाउस, प्लॉट नं.85,
भुसारी कॉलोनी (राइट), पौड़ रोड
पुणे - 411 038

फोन नंबर : +91-020-25280081

ईमेल आईडी : dt@ctltrustee.com

वेबसाइट : http://www.catalysttrustee.com/